Bollywood has given us some truly wonderful, timeless melodies. And then it has also given us songs that had us convinced that anyone, literally anyone, could be a lyricist. Even us! So let's see if you can figure out which of the following lines are made-up by us, and which are lyrics of an actual Hindi song:
1. "Khada hai, khada hai, khada hai, dar pe tere aashiq khada hai"
2. "Tod de yeh badan, take my love, take my soul"
3. "Yeh badan kehta hai, tod do har bandhan, hone do sangam."
4. "Ice cream khaungi, Kashmir jaungi, Sholon mein bhadke jiya"
5. "Har raat sapno mein tumhein dekhu, tumhein mehsus karun... badho, tum aage badho"
6. "Arey main laya hun chuha apna, kahan hai teri chuhi"
7. "Yeh maal gaadi tu dhakka laga, dhakka laga re dhakka laga, Garam ho gaya engine iska dhakka deta ja"
8. "Thighs-um thunder-um down-um under-um, Size-um matter-um think-um wonder-um"
9. "Sooni hai raat, raha na koi saath; Kaha tak leke jaun apne yeh khali haath, kab hogi ab unse pyaar wali baat."
10. "Iss raat ki subah nahi hogi, jab tak do jism ek jaan na hogi"
11. "Badan mein lagi aag, aag mein dalo paani, akele hi beeti ja rahi hai, yeh meri banned jawaani"
12. "Hum toh tambu mein, yeh tambu lambu mein, Lambu tambu mein bambu lagaaye baithe"
Let's tune in for the score!