India's loss to New Zealand in the semi-final last night broke many hearts but safe to say, we are proud of the team for the way they played.

Going from 5-3 to 221 wasn't easy, but our players showed some great spirit and everyone was appreciative of their efforts. Here's how the celebrities reacted to the team's loss last night (some feels ahead).

View this post on Instagram

आज मन उदास है। रन आउट होकर धोनी को लौटता देख अच्छा नहीं लगा। धोनी को मैदान में उतरने से पहले बल्ले को सूँघते देखा। लगा जैसे समझा रहे हों कि आज साथ देना। आज खेलना है। मैदान से धोनी का बल्ला भी उदास लौट रहा था। बल्ले ने तो साथ दिया भी। शायद पैर ने कुछ कमी कर दी। उम्र की थकान को समझने लगा हूँ। मेरी क्रिकेट की दुनिया दो चार खिलाड़ियों तक सीमित है। उसमें से एक धोनी है। डेविड गार भी हैं। उन दिनों में जब भी टीवी देखा डेविड गार को चलते देखने के लिए देखा। चलने की ऐसी शालीनता फिर नहीं दिखी। सर रिचर्ड हेडली को मुस्कुराते हुए देखने के लिए देखा। कपिल देव के अनुशासन के लिए देखा कि ये खिलाड़ी हमारे क्लास टीचर की तरह रोज़ आता है। बिना नागा। बीमार ही नहीं पड़ते हैं। ऐसे ही धोनी को समभाव से टिक कर खेलते हुए देखा। धोनी है तो होनी है। रन बनेगा। एक बार लगा कि धोनी अपने कैरियर के आख़िरी मैच की तरह खेल रहे हैं। टीम को फ़ाइनल में ले जाएँगे। मैं धोनी के साथ हूँ। क्योंकि क्रिकेट की मेरी स्मृतियों में धोनी ही साथ है। वो जिस टीम में है उसके साथ हूँ। मैं मैच नहीं देखता लेकिन धोनी को देखता हूँ। आज उसका लौटना देखा नहीं गया।

A post shared by Ravish Kumar (@ravishkumarndtv) on

It will take us some time to get over this.